गुरूग्राम की सभी ब्राह्मण संस्थाएं एक मंच पर आएगी; बैठक में दिया एकता का संदेश

0
2
ब्राह्मण वेलफेयर एसोसिएशन गुडग़ांव की एक महत्वपूर्ण बैठक सिविल लाईन स्थित शमां रेस्तरां में कल्याण सिंह शर्मा प्रसिद्ध अधिवक्ता (पूर्व आईआरएस) की अध्यक्षता में संपन्न हुई। जिसमें मुख्य वक्ता के रूप में आर एल शर्मा एडवोकेट मौजूद थे। विशिष्ट अतिथि के रूप में डाक्टर सुरेश कौशिक व ब्राहमण वेलफेयर एसोसिएशन अध्यक्ष अजय शर्मा मौजूद थे।
कल्याण सिंह शर्मा ने कहा कि ब्राह्मण समाज को आज से एक सही नेतृत्व की जरूरत है जोकि समाज ब्राह्मण नेताओं में ढूंढ रहा है लेकिन वह अभी इस मंजिल से दूर है हम सभी को मिलकर साथ चलना है और एक सही नेतृत्व के नीचे कार्य करना है आज हमारा समाज किसी भी क्षेत्र में पीछे नहीं है । इसलिए हम सभी को मिलकर प्रण लेना चाहिए कि एक दूसरे के दुख सुख में हम शामिल होंगे और भाईचारे का संदेश देते हुए समाज को संगठित करते हुए देश को एक नई दिशा देंगे।  क्योंकि ब्राह्मण ही एक ऐसा है जो सदैव दूसरों का भला चाहता है।
मुख्य वक्ता आर एल शर्मा एडवोकेट ने कहा कि आज सारी पार्टियां ब्राह्मण समाज की ओर देख रही है । हमें पूर्ण विश्वास है कि हम विधानसभा की 90 सीटों के अंदर अपने 20 विधायक संपूर्ण हरियाणा से बनाकर भेजेंगे जिसके लिए हम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्षों से बात करेंगे और हम भरसक प्रयास करेंगे कि ब्राह्मण समाज के समर्पित नेताओं को हम टिकट दिलवाऐ । जो कि समाज का भला करते हुए देश और दुनिया को एक अच्छा संदेश देंगे ।
ब्राह्मण वेलफेयर एसोसिएशन अध्यक्ष अजय शर्मा ने कहा कि आज ब्राह्मण समाज गुडग़ांव विधानसभा क्षेत्र में अपना विधायक बनाने की स्थिति में है ।  इसके लिए हम सभी ब्राह्मण संस्थाओं को एक मंच पर लाएंगे और शीघ्र ही यह आवाज उठाई जाएगी की कोई भी राष्ट्रीय पार्टी जो ब्राह्मण उम्मीदवार को गुडग़ांव विधानसभा क्षेत्र से उतारेगी । समस्त ब्राह्मण समाज उसका साथ देगा । आज हम ब्राह्मण समाज की बात करें तो हम गुडग़ांव में प्रथम स्थान पर हैं हमारी लगभग 60,000 वोट है। जोकि एक तरफ बहुमत साबित करती है । इसलिए सभी पार्टियों को तो ध्यान दिलाना चाहता हूं कि जो ब्राह्मण समाज की अनदेखी करेगा उसको उसका परिणाम भी भुगतना होगा। विशिष्ट अतिथि डॉक्टर सुरेश कौशिक ने कहा कि हमारा समाज सदैव अग्रणी पंक्ति में रहा है और हमारा सभी का प्रयास है कि हम उस बात को ध्यान में रखते हुए ।  एक स्वस्थ समाज की रचना करेंगे । जिसके लिए हम सभी को प्रयत्नशील होना पड़ेगा।
इस अवसर पर  हरकेश शर्मा एडवोकेट, जेबी शर्मा एडवोकेट, बीएल शर्मा एडवोकेट, गोविंद वशिष्ठ , वेद वशिष्ठ , निर्मल भारद्वाज, नितिन भारद्वाज , नरेंद्र भारद्वाज , पंडित पृथ्वी सिंह , अकाश वशिष्ठ, शशि शर्मा, कर्नल एसपी मिश्रा, अजय गौतम, सुनील शर्मा रमेश शर्मा, प्रवीण शर्मा  सहित गणमान्य लोग मौजूद थे।
Sandeep Siddhartha, Senior Reporter, delhincrnews.in 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here