भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश आईटी टीम का गठन होने के तुरंत बाद जिलों में आईटी टीम के गठन की प्रक्रिया भी शुरू हो गई है। सोमवार को जिला भाजपा कार्यालय में प्रदेश संयोजक अरुण यादव की उपस्थिति में जिला अध्यक्ष भूपेंद्र चौहान ने नव नियुक्त आईटी टीम के पदाधिकारियों के नामों की घोषणा करने के बाद उन्हें नियुक्ति पत्र सौंपे। जिला गुरूग्राम का आईटी प्रमुख कपिल अग्रवाल को नियुक्त किया गया है। जबकि जिले की टीम में एक महिला को भी स्थान देते हुए चार लोगों को रखा गया है। जिसमें प्राची खुराना, यतेंद्र शर्मा, सुमित बोहरा, विकास चौपड़ा को लिया गया है।
 इस मौके पर जिला भाजपा अध्यक्ष भूपेंद्र चौहान ने कहा कि चुनाव में इस बार आईटी सेल की महत्वपूर्ण भूमिका रहने वाली है, इसलिए आईटी टीम को सकारात्मक सोच के साथ पार्टी की आवाज को सोशल मीडिया के माध्यम से जन जन तक पहुंचानी है। उन्होंने कहा जनता की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व से देश की जनता खुश है। इस अवसर पर आईटी टीम के हरियाणा संयोजक अरुण यादव ने कहा कि कुछ लोग राजनीतिक स्वार्थ के चलते फर्जी और झूठी बातें सोशल मीडिया के माध्यम से फैलाने की कोशिश कर रहे हैं। ऐसे लोगों का भाजपा आईटी सेल पर्दाफाश करेगी। इसलिए अब हर जिले और विधानसभाओं में भी आईटी टीम खड़ी की जा रही है। जिला आईटी टीम के गठन के मौके पर भाजपा आईटी सेल के प्रदेश  सह संयोजक अरविंद सैनी, जिला भाजपा के महासचिव मनोज शर्मा, महासचिव अनिल गंडास, आई टीम के प्रदेश सदस्य राजस्व कौशिक आदि पदाधिकारी भी मौजूद रहे।
गौरतलब है कि चार दिन पहले ही भाजपा आईटी सेल के प्रदेश संयोजक अरुण यादव की शिकायत पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल के संबंध में सोशल मीडिया पर फर्जी न्यूज चलाने वालों को पुलिस ने गिरफ्तार भी किया था। इससे भाजपा आईटी टीम का हौसला बढ़ा है और इसी के चलते  छोटे से छोटे  स्तर पर इसका गठन कर फर्जी बातें और अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ एक अभियान चलाने का मन बीजेपी ने बनाया है।
delhincrnews.in reporter

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here