केनरा बैंक द्वारा केनरा रिटेल महोत्सव आयोजित किया गया जिसमें गुरूग्राम की मेयर मधु आजाद ने मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत की। इस अवसर पर केनरा बैंक के उप महाप्रबंधक अमरजीत सिंह तथा केनरा बैंक के सहायक महाप्रबंधक, क्षेत्रीय कार्यालय संदीप चैधरी भी उपस्थित थे ।
महोत्सव में गुरूग्राम की मेयर मधु आजाद ने केनरा बैंक के क्रियाकलापों से प्रभावित होकर केनरा बैंक के 113 वीं वर्ष के कार्य काल की सराहना की और कहा कि मध्य वर्गीय एव निम्न वर्ग परिवार को केनरा बैंक से काफी सहयोग मिला है। उन्होंने इस अवसर पर प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के हर व्यक्ति को आवास उपलब्ध करवाने सपने को पूरा करने में अपना योगदान देने वाले केनरा बैंक का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि केनरा बैंक द्वारा लोगों को होम लोन व शिक्षा ऋण देने की दिशा में अहम् भूमिका निभा रहा है।
इस महोत्सव में प्रेम मोटर्स, महिन्द्रा आॅटो, मारूति, जी0 एल0 इन्फ्रा, अरावली होम्स, सिग्नेचर ग्लोवल आदि प्रमुख कम्पनियों ने भाग लिया। केनरा बैंक के ग्राहकों की सुलभता को ध्यान को रखते हुए एक ही छत के नीचे कार लोन, होम लोन, शिक्षा ऋण एवं व्यवसाय ऋण उपलब्ध करवाने की प्रक्रिया पूरा की गई। इस  अवसर पर केनरा बैंक के मुख्य शाखा, गुरूग्राम, बसई शाखा, पालम विहार शाखा, एम0एस0एम0ई0 शाखा, गुरूग्राम, फरूखनगर शाखा, हेली मण्डी शाखा, बादशाहपुर शाखा द्वारा वाहन एवं होम लोन ग्राहकों को ऋण स्वीकृति पत्र सौपा गया जिसमे 30 ग्राहकों को 6 करोड़ रू0 का ऋण प्रदान कियेे गये।
इस कार्यक्रम में रूडसेट संस्थान, गुरूग्राम को उत्कृष्ट कार्य के लिए केनरा बैंक अंचल कार्यालय, करनाल द्वारा सम्मानित किया गया । इस दौरान रूडसेट के प्रशिक्षाणर्थियों को ब्यूटी पार्लर प्रबन्धन प्रशिक्षण कार्यक्रम में सफल होने पर प्रमाण-पत्र वितरित किये गए। इस अवसर पर रूडसेट संस्थान से निदेशक ओम प्रकाश गुप्ता, रंजीत कुमार, कर्ण, वरिष्ठ संकाय सदस्य राजेश्वर प्रसाद सहित कई गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे। महोत्सव में संदीप चैधरी ने ग्राहकों को सम्बोधित किया और कहा कि केनरा बैंक द्वारा दी जा रही सेवाओं को भविष्य में ग्राहकों के लिए और बेहतर करने का आश्वासन दिलाया।
इस अवसर पर केनरा बैंक के उप महाप्रबंधक अमरजीत सिहं ने उपस्थित सम्मानीय ग्राहक एवं गणमान्य व्यक्तियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि केनरा बैंक ग्राहक सेवा के लिए हमेशा तत्पर है और बैकिंग सुविधा से वंचित लोगों को बैंकिंग सुविधा उपलब्ध कराने के लिए प्रतिवद्ध  है । इस अवसर पर केनरा बैंक के कर्मचारियों को उत्कृष्ट कार्य के लिए सम्मानित किया गया ।
कार्यक्रम के अन्त में श्री राजीव वर्मा ने अतिथियों को धन्यवाद ज्ञापित किया और महोत्सव का समापन किया गया । इस अवसर पर केनरा बैंक आर ए एच के मंडल प्रबंधक श्री लानल चंद, वरिष्ठ प्रबंधक श्री आक के गंभीर, प्रबंधक अजय कुमार, दीपक गौतम, सुभाष, गगण्दीप, रणधीर, देवराज, कुमारी मेधा व अन्य अधिकारीगण उपस्थित थे।
delhincrnews.in reporter

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here