गुरुग्राम महानगर विकास प्राधिकरण (जीएमडीए) द्वारा जिला के सैक्टर-38 स्थित ताऊ देवी लाल स्टेडियम में 29 से 31 मई तक अंडर-19 आयुवर्ग के लडक़े व लड़कियों के लिए बास्केटबाल टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है।
इस टूर्नामेंट में प्रतिभागिता के लिए निर्धारित शर्तांे का उल्लेख करते हुए स्टेडियम मैनेजर सुखबीर सिंघ ने बताया कि इस प्रतियोगिता में भाग लेने वाले खिलाड़ी का जन्म 1 जनवरी 1999 को या इसके बाद होना चाहिए। इसके  अलावा, इस प्रतियोगिता में जिला के शिक्षण संस्थानों , क्लब, गांवों, कोचिंग सैंटरों की टीमें भाग ले सकती हैं।
खिलाड़ी को भाग लेने के लिए अपने साथ वैध स्थाई पते तथा आयु प्रमाण पत्र की प्रति लानी अनिवार्य है। इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए खिलाड़ी अथवा टीम को 26 मई तक जीएमडीए के स्टेडियम मैनेजर के पास ताऊ देवी लाल स्टेडियम स्थित कार्यालय में रजिस्ट्रेशन करवाना होगा। इसके साथ ही ओरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स में 600 रूपये की एंट्री फीस का चैक या ड्राफ्ट गुरुग्राम महानगर विकास प्राधिकरण (कल्चर एंड स्पोर्ट्स) देना होगा, जिसका अकाऊंट नंबर- 12372043000624, आईएफएससी कोड ओआरबीसी0101237 है। खिलाड़ी अपनी टीम की एंट्री संबंधी आवश्यक दस्तावेज ई-मेल पर भेज सकते हैं। निर्धारित शर्तानुसार एक खिलाड़ी केवल एक टीम में ही भाग ले सकता है। खिलाड़ी का जिस टीम में एंट्री आएगी, वह उसी में खेल सकता है और बाद में अपनी टीम नही बदल सकता। एक टीम में 12 खिलाड़ी तथा एक कोच ही हो सकता है।
इस प्रतियोगिता का शुभारंभ 29 मई को होगा जिसके लिए सभी खिलाडिय़ों को सांय 3:45 तक ताऊ देवी लाल स्टेडियम में पहुंचना होगा। इस प्रतियोगिता में पहला स्थान प्राप्त करने वाली टीम को 25 हज़ार रूपये तथा दूसरा स्थान प्राप्त करने वाली टीम को 13 हज़ार रूपये की राशि ईनाम के रूप में दी जाएगी।
delhincrnews.in reporter

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here