आम आदमी पार्टी (आप) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के द्वारा जारी पत्र मिस्ड कॉल करने वाले लोगों को सौंपने शुरू कर दिए हैं। आप के टोल फ्री नंबर पर सदस्यता ग्रहण करने के लिए मिस्ड कॉल करने वालों को पार्टी की सदस्यता ग्रहण भी करवाई गई। पत्र में हरियाणा में दिल्ली की तरह दूसरी पार्टियों को हराकर आप की सरकार बनवाने का आहवान किया है।
आम आदमी पार्टी के नेता महेश यादव सरपंच, जयबीर सिंह, मुकेश वर्मा, प्रदीप यादव व प्रेम वर्मा सहित कई वरिष्ठ कार्यकर्ताओं की एक टीम उन लोगों के घर पहुंची जिन्होंने पार्टी की सदस्यता के लिए आप के टोल फ्री नंबर पर मिस्ड कॉल की थी। आप नेताओं ने मिस्ड कॉल करने वालों को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के द्वारा जारी पत्र सौंपा। इसके साथ ही आप की टोपी पहनाकर उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलवाई।
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की ओर से जारी किए गए इन पत्रों में मिस्ड कॉल करने वालों को उनके नाम से संबोधित किया गया है। पत्र में आहवान किया गया है कि जिस तरह से भ्रष्टाचार व परिवारवाद की राजनीति से मुक्ति के लिए दिल्ली के लोगों ने आम आदमी पार्टी को चुना उसी तरह से स्वच्छ राजनीति को बढ़ावा देने, लोगों को सुरक्षित माहौल व बेहतर मूलभूत सुविधाओं के लिए दूसरी पार्टियों की बजाय आम आदमी पार्टी को चुनने में सहायता करें। कई मौके पर रामनरेश, हिंमांशु शर्मा, संजीव कुमार, दयानंद कॉलोनी, दिनेश कुमार, भावेश कुमार विष्णु गार्डन संजय यादव शीतला कॉलोनी, रोहित शर्मा मदनपुरी, सपना, मयंक सुभाष नगर, अभिषेक महरौली रोड, ऋषभ मलहोत्रा ज्योति पार्क सहित दर्जनों लोगों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। आप नेता महेश यादव सरपंच ने बताया कि गुरुग्राम के हजारों लोगों आप की सदस्यता के लिए पार्टी के टोल फ्री नंबर पर मिस्ड कॉल की है। इन सभी को पत्र देने का कार्य किया जा रहा है, यह कार्य अभी जारी रहेगा। उन्होंने बताया कि आने वाले दिनों में पार्टी की ओर से विशेष सदस्यता अभियान भी चलाया जाएगा।
Sandeep Siddhartha, Senior Reporter, delhincrnews.in 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here