गुरुग्राम, 9 सितम्बर, 2017: राजकीय महाविद्यालय में एनएसएस के जिला स्तरीय सर्वश्रेष्ठ स्वयंसेवक का चयन किया गया। गुरुग्राम जिले से अनेक महाविद्यालयों के 13 स्वयंसेवकों को इस चुनाव के लिए चयनित किया गया जिनमें से राजकीय महाविद्यालय सैक्टर 14, गुरुग्राम की छात्रा सिमरनदीप, राजकीय महाविद्यालय सैक्टर 9, गुरुग्राम के छात्र टींकू कुमार और राजकीय महाविद्यालय सैक्टर 9 गुरुग्राम के ही आलोक यादव को सर्वश्रेष्ठ स्वयंसेवक घोषित किया गया। महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय के कुलपति द्वारा बनाई गई कमेटी द्वारा यह चयन किया गया जिसमें राजकीय महाविद्यालय सैक्टर 9 की प्राचार्या डा. इंदु जैन, मदवि के एनएसएस संयोजक डाॅ. रणबीर गुलिया, राजकीय महाविद्यालय सैक्टर 9 के सह आचार्य डाॅ प्रवीण सिंह तथा राजकीय महाविद्यालय सैक्टर 14 की सहायक आचार्या संगीता सदस्य रहे।
इस अवसर पर महाविद्यालय की प्राचार्या डाॅ. इन्दु जैन ने कहा कि राष्ट्रीय स्वयंसेवा द्वारा विद्यार्थियों का सर्वांगिण विकास होता है। इस योजना का उद्देश्य विद्यार्थियों को समाज के प्रति संवदेनशील बनाना हैं। इस योजना द्वारा छात्र-छात्राओं में समाज-सेवा की भावना विकसित होती है। उन्होंने कहा कि जिला स्तर पर सर्वश्रेष्ठ स्वयंसेवक का खिताब जीतने वाले विद्यार्थी बधाई के हकदार हैं। उन्होंने विद्यार्थियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की।
इस मौके पर राजकीय महाविद्यालय की सहायक प्रोफेसर डाॅ. तरूण लता सहित सभी प्राध्यापकों ने चयनित स्वयंसेवकों को शुभकामनाएं दी।
Sandeep Siddhartha, Senior Reporter, delhiNCRnews.in bureau

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here