लखनऊ: नेफोवा के नेतृत्व में आम्रपाली के बायर्स ने मंत्री सतीश महाना से मुलाकात की

0

एनसीआर में लगातार जारी धरना प्रदर्शन के बीच आज नेफोवा के नेतृत्व में आम्रपाली के बायर्स ने उत्तर प्रदेश सरकार के वरिष्ठ मंत्री सतीश महाना से मुलाक़ात की. बायर्स अथॉरिटी और बिल्डर्स के रवैये से नाराज थे. उनका कहना है की मुख्यमंत्री के आश्वासन के बावजूद अभी तक समाधान नहीं दिख रहा है. आम्रपाली बिल्डर्स के खिलाफ कड़ी करवाई की मांग की गई.
वहीँ घर खरीदारों ने सरकार से एक बार फिर अधबने प्रोजेक्ट को कब्ज़े में लेकर सरकारी एजेंसी से निर्माण की अपील की. घर खरीदारों ने बताया की किस तरह किराये और ईएमआई का बोझ उनके लिए मुश्किल बनता जा रहा है.
उन्होंने मंत्री से ईएमआई की समस्या के निदान की अपील की है साथ ही घर खरीदारों ने रियल एस्टेट कानून को सख्ती से लागू करवाने की मांग की. उन प्रोजेक्ट को रियल एस्टेट कानून के दायरे में लाने की मांग की जो अभी तक बने नहीं हैं.

वरिष्ठ मंत्री सतीश महाना ने घर खरीदारों को ध्यान से सुना. उन्होंने बताया की समस्या को सुनने के लिए चार कम्पनियां जल्द जुटेंगी. उन्होंने साफ़ किया किया की सरकार की प्राथमिकता मुश्किल में पड़े घर खरीदार हैं. मंत्री ने भरोसा दिया है की घर खरीदारों का पैसा कहीं डाइवर्ट नहीं किया जाएगाI नेफोवा ने उन्हें हर प्रोजेक्ट की विस्तृत जानकारी दी और मंत्री ने यह भी कहा कि अगर बिल्डर जल्द ही सीधे रास्ते पर नहीं आए तो सरकार उनपे सख्त कदम ऊठाएगी और हर कदम पर विचार किया जा रहा है। प्रतिनिधिमंडल में नेफोवा अध्यक्ष अभिषेक कुमार, इंद्रीश गुप्ता, टी के पाठक, सुमित सक्सेना, दीपंकर सिंह, योगेश त्यागी व कई घर खरीदार मौजूद थेI

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here