शालीमार गार्डन मेन्स से शराब की दुकान के स्थानान्तरण के लिए आरडब्ल्युए फेडरेशन गाजियाबाद का एक प्रतिनिधि मण्डल जिलाधिकारी से मिला

0

गाजियाबाद: आरडब्ल्युए फेडरेशन गाजियाबाद का एक प्रतिनिधि मण्डल जिलाधिकारी गाजियाबाद मीनिष्ती एस से मिला। प्रतिनिधि मण्डल का नेतृत्व करते हुए फेडरेशन के चेयरमेन कर्नल तेजेन्द्र पाल त्यागी ने बताया कि शालीमार गार्डन मेन्स में जो शराब की दुकान है वो एक पैमाने पर भी तो खरी नही उतरती । पहले तो ये शराब की दुकान मन्दिर के और स्कूल के बेहद नजदीक है, दुसरे, आवासिय क्षेत्र में है, तीसरे, इस दुकान में बाकायदा कैन्टीन खुली हुई है और चौथ, इस दुकान के सामने के पार्क में दुकान का कितना असर रहा होगा कि इस पार्क को नशेडी पार्क कहने लगें हैं।

फेडरेशन के मोहनगर जोन के उपाध्यक्ष, जी एस सिद्दू एवं पराग चौधरी ने बताया कि शालीमार गार्डन मेन्स में स्थापित इस शराब कि दुकान को स्थानान्तरित कराने के लिए अप्रैल  2017 में फेडरेशन ने एक रैली भी निकाली थी। सुनिता भाटिया, संध्या त्यागी, नमिता भल्ला, सिटी जोन के सचिव अजीत निगम, सुधीर त्यागी, एडवोकेट प्रदीप कुमार ने एक स्वर में जिलाधिकारी महोदया को बताया कि अब तो मुख्यमन्त्री योगि आदित्य नाथ ने भी स्पष्ट कर दिया है कि यदि क्षेत्रिय आबादी को न पसन्द हो और शराब की दुकान धार्मिक स्थल अथवा स्कूल के पास हो तो उसे स्थानान्तरित किया जाना चाहिए। लिहाजा मांग की गई कि अब यह कार्यवाही प्राथमिकता के आधार पर की जानी चाहिए।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here